दबंगों ने पत्नी का किया अपहरण, न्याय के लिए लगाई गुहार

फिरोजपुरझिरका। खंड के गांव मदापुर निवासी सुरेश चंद पुत्र अमीचंद ने थाना प्रभारी को एक शिकायत देकर अपनी पत्नि के अपहरणकर्ता लोगों को गिरफतार करने की मांग की है साथ ही अपनी पत्नि को दबंग किस्म के आजाद कराने की गुहार लगाई है।
थाना प्रभारी को दी शिकायत में पीडित सुरेश ने बताया कि उसकी पत्नि को गांव के नूरूदीन पुत्र इसहाक अपवने साथियों के साथ अपहरण कर ले गए है। इस मामले में थाना पिुरोजपुर झिरका में मुकदमा न. 100 दिनाकं 22 मार्च को दर्ज है। गांव के दबंग लोग शिकायत का वापिस लेने के लिए लगातार दवाब बना रहे है। जान से मारने की धमकी दी जा रही हे कि अगर मुकदमा वापिस नहीं लेगा तो जान से मार देंगे ओर गाली गलौच की जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत दिवस एक मोबाईल से फोन आता है कि अगर मुकदमा वापिस नही लेगा तो जान से मार दिया जाएगा और गांव में मुझे दबंग लोगों से अपनी जान का खतरा बना हुआ है। गांव के दंबग लोग किसी भी समय परिवार के लोगों के साथ किसी वारदात को अंजाम दे सकते है अगर जल्द ही मुझे न्याय नही मिला तो मजबूरन मुझे गांव छोडऩे पर विवश होना पड़ेगा।
क्या कहते है थाना प्रभारी इस बारें में थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि पुलिस को शिकायत मिल गई है मामले की जांच चल रही है। जलद ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाही की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *